किसानों से बिजली चोरी का जुर्माना लेने वाले अधिकारी को पेड़ से बांध देना चाहिए- बीजेपी विधायक

0

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के एक विधायक ने कहा कि, किसानों से बिजली चोरी का जुर्माना लेने वाले अधिकारियों को पेड़ से बांध देना चाहिए।

दिल्ली

टाइम्स न्यूज नेटवर्क के हवाले से नवभारत टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक भवानी सिंह राजावत ने कहा कि बिजली वितरण कंपनियों के अधिकारी जो किसानों से ओवरलोडिंग और बिजली चोरी के लिए जुर्माना वसूलते हैं उन्हें पेड़ से बांध देना चाहिए। उन्होंने यह बात अपने विधानसभा क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

रिपोर्ट के मुताबिक, बयान देने के एक दिन बाद राजावत ने अपने बयान पर कायम रहते हुए कहा कि अधिकारी जानबूझकर बड़े और प्रभावशाली डिफॉल्टर्स को अनदेखा करते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि अधिकारी जुर्माना वसूलने के नाम पर किसानों को परेशान करते हैं। उन्होंने कहा, ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब किसानों पर ओवरलोड का आरोप लगाकर उनसे 1 लाख रुपये तक जुर्माना वसूला गया है, हम अधिकारियों को उनकी मनमानी नहीं कर देंगे।

दैनिक भास्कर की ख़बर के मुताबिक, छावनी के एक होटल सभागार में रविवार को लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक भवानी सिंह राजावत की जुबान फिर फिसल गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here