मशहूर अभिनेता राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का 87 साल की उम्र में निधन

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का 87 साल की उम्र में निधन हो गया। कृष्णा राज कपूर के निधन के बाद कपूर परिवार और बॉलीवुड में शोक की लहर है।

कृष्णा राज कपूर
फाइल फोटो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह काफी समय से बीमार चल रही थीं। कुछ दिन पहले ज्यादा तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है उन्‍होंने आज सुबह 4 बजे अपनी अंतिम सांसें ली।

कृष्णा ने राज कपूर से 1946 में शादी की थी। उनके तीन बेटे रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, राजीव कपूर और दो बेटियां रितु नंदा और रीमा कपूर जैन हैं। कृष्णा राज कपूर के निधन के बाद कपूर परिवार और बॉलीवुड में शोक की लहर है।

अभिनेत्री रवीना टंडन समेत बॉलीवुड के कई कलाकारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। रवीना टंडन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “पूरे कपूर परिवार को संवेदना, कृष्णा राज कपूर के साथ एक सदी का अंत हो गया। इश्वर आपको इस घड़ी का सामना करने की हिम्मत दे और उनकी आत्मा को शांति दे।”

इसके अलावा लेखक और एक्टर सुहेल सेठ ने ट्वीट कर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, कृष्णा राज कपूर जी के निधन की खबर से दुखी हूं। एक सशक्त महिला, कपूर खानदान की बड़ी और एक बेहद अच्छी इंसान थीं के रूप में याद की जाएंगी।

अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा, ”श्रीमति कृष्णा राज कपूर जी के निधन की खबर से मैं दुखी हूं। वो सबसे प्रतिष्ठित और स्नेही महिलाओं में से एक थीं, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। कपूर और नंदा परिवार के लिए मेरी संवेदना।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here