मुसलमानों की बातें तो छोड़िए, मोदी सरकार ने हिंदुओं के लिए ही क्या किया: राज बब्बर

0

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष राज बब्बर ने रविवार को सहारनपुर और पुरकाजी में मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुसलमानों की बातें तो छोड़िए, भाजपा बताए कि मोदी सरकार ने हिंदुओं के लिए ही क्या किया है। क्या हिंदुओं को दाल सस्ती मिली?। क्या नौजवानों को रोजगार मिला।

राज बब्बर

उन्होंने कैशलेस लेनदेन से पेटीएम, वीजा जैसी विदेशी कंपनियों को कमीशन से फायदा पहुंचाने का आरोप लगाते हुए मोदी सरकार के नोटबंदी व मेक इन इंडिया कार्यक्रम पर भी जमकर निशाना साधा।

सहारनपुर पहुंचे अभिनेता आैर राज्यसभा सांसद राज बब्बर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी काे नाग की संज्ञा दी है। उन्हाेंने कहा कि, प्रधान मंत्री नरेंद्र माेदी उस नाग की तरह हैं जाे लाेगाें के धन कलश पर कुंडली मारकर बैठा गया है।

जिलाध्यक्ष शशि वालिया के आवास पर पत्रकाराें से वार्ता करते हुए हुए राज बब्बर ने कहा कि नाेटबंदी काे लेकर हालात पूरे देश में बेहद खराब हैं। पूरा मुल्क, हिंदू, मुसलमान, सिख ईसाई, मजदूर, किसान, नाैकरीपेशा आज सभी लाेग अपने ही घर में चाेराें में की तरह रह रहे हैं।

राज बब्बर

अपनी मेहनत की कमाई काे देखकर आज एेसा लगता है जैसे, बचपन में सुना करते थे कि, साहब ये कमाई है ये कमाई का कलश है लेकिन उसके ऊपर नाग बैठा हुआ है। हम जानते थे कि, यह पैसा हमारा है हमारे बुजुर्गाें का है, लेकिन नाग बैठा हुआ है ताे छू नहीं सकते।

राज बब्बर ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार पूंजीपतियों की है। भाजपा ने नोटबंदी कर देश को बर्बाद कर दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने अब तक 156 बार अपनी जुबान बदली है। इस मौके पर इमरान मसूद ने कहा कि प्रधानमंत्री कभी रोते हैं कभी हंसते हैं। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के फैसले से गरीब, मजदूर और गरीब हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here