हरियाणा: लॉकडाउन में भी अपराधियों के हौसले बुलंद, रेलवे सुरक्षा बल के उपनिरीक्षक की गोली मारकर हत्या

0

हरियाणा के हिसार जिले स्थित उकलाना में कथित रूप से एक व्यक्ति ने रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के उपनिरीक्षक की सोमवार रात गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि हत्या उस समय की गई जब उपनिरीक्षक गश्त पर था।

हत्या
प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि मुनीश शर्मा (36 वर्ष) हिसार और जाक्खल रेलवे स्टेशन के बीच स्थित उकलाना रेलवे स्टेशन के चौकी प्रभारी थे। उन्होंने बताया कि हिसार से 45 किलोमीटर दूर स्थित उकलाना की रेलवे पटरी पर शर्मा को सोमवार रात गोली मारी गई।

पुलिस ने बताया कि आरपीएफ के जवान और स्थानीय लोग शर्मा को निजी अस्पताल ले गए जहां से रेफर करने के बाद उन्हें निजी कार से हिसार सिविल अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। शर्मा जयपुर के बस्सी गांव के थे और बल की इकाई से करीब एक साल पहले जुड़े थे। पुलिस ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर जांच शुरू की गई है।

उन्होंने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शर्मा ने तीन युवकों को पटरी पर बैठे हुए देखा और एक को पकड़ लिया जबकि दो भागने में कामयाब हुए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शर्मा द्वारा पकड़े गए युवक ने अचानक जेब से पिस्तौल निकाली और पेट में गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि आसपास के लोगों ने गोली चलाने वाले युवक को पकड़ लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here