रेलवे ट्रैक पर बैठे प्रेमी जोड़े की तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुआ रेल मंत्रालय, सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे लिए मजे

0

पिछले कई दिनों से प्रेमी जोड़े की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं है। वायरल हो रहीं इस तस्वीर में दिख रहा है कि, एक प्रेमी युगल रेलवे ट्रैक पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे आराम से बैठ कर इश्क फरमा रहें है। इसी दौरान किसी ने इनकी यह तस्वीर अपने कैमरे में कैद कर ली और सोशल मीडया पर डाल दिया जो देखते ही देखते आग की तरह वायरल हो गई।

रेल मंत्रालय

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं प्रेमी जोड़े की यह तस्वीर रेल मंत्रालय तक पहुंच गई। रेलवे ने मंगलवार को इस तस्वीर को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लोगों को चेतावनी दे डाली। रेलवे मंत्रालय ने ट्वीट करते हुए इसे खतरनाक और दंडात्मक अपराध बताया। लेकिन यह तस्वीर शेयर कर रेल मंत्रालय सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

रेल मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा, “यह एक खतरनाक और दंडात्मक अपराध है। कृपया खड़े हुए डिब्बे और कोच के नीचे कभी न बैठें। क्योंकि गाड़ी कभी भी बिना वार्निंग के चल सकती है। रेलवे ट्रैक को केवल सही जगह से क्रॉस करें। अलर्ट रहें, सुरक्ष‍ित रहें।”

इस ट्वीट के होते ही रेलवे मंत्रालय ट्रोल होने लगा। क‍िसी ने इसे मोदी सरकार से जोड़ा तो क‍िसी ने इसे प्यार में अड़ंगा डालना बताया। एक यूजर ने लिखा, “अब क्या मोदी राज मे लोग इश्क़ भी नही लडा सकते। गार्डन मे बैठो तो पुलिस का डर, प्लेटफॉर्म पे रिश्तेदारो का डर, पटरी पे आप नही बैठने दे रहे, आखिर युवा करे, तो क्या करें। बताईये मोदी जी , जवाब देना होगा, देश के युवा का सवाल है।”

एक यूजर ने रेल मंत्रालय को सलाह दे डाली कि इन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना से घर दिला दिया जाए। यूजर ने लिखा, “सर, इनको प्रधानमंत्री आवास योजना से घर दिलवा दिया जाये। मेरा विनम्र निवेदन है। अगर बिहार से है तो CSC के किसी सेन्टर से ये संपर्क करे।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्या महाराज फ़ोटो क्रेडिट या पोस्ट क्रेडिट तो दे दिए होते।”

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here