VIDEO: उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों का आंतक, प्रयागराज में रेलवे कर्मचारी की घर के बाहर गोली मारकर हत्या

0

उत्तर प्रदेश में आए दिन मॉब लिंचिंग और अपराध की सनसनीखेज घटनाओं ने ये सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या योगी सरकार बनने के बाद राज्य में जंगलराज आ गया है? राज्य में बेखौफ बदमाशों का आंतक रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। यह सवाल इसलिए उठ रहा है, क्योंकि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में धूमनगंज थाना क्षेत्र के कालिंदीपुरम चौराहे के समीप सूबेदारगंज रेलवे कॉलोनी के अंदर रेलवे कर्मचारी प्रकाश (59) की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई।

उत्तर प्रदेश
फाइल फोटो

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार सुबह प्रकाश घर के बाहर बैठ कर अखबार पढ़ रहे थे, तभी अज्ञात बदमाश आए और उन्हें गोली मारकर मौके से फरार हो गए। मौके पर ही प्रकाश की मौत हो गई। वारदात की यह घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आरोपी कौन थे और उन्होंने इस घटना को क्यों अंजाम दिया इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। घर वालों ने किसी पर हत्या की आशंका नहीं जताई है। पुलिस घरवालों की तरफ से तहरीर लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक प्रकाश की 3 बेटियां और एक बेटा है। मृतक प्रकाश की 30 वर्षीय बेटी मनीषा, 28 वर्षीय बेटी बबीता , 20 वर्षीय बेटी कविता उर्फ मोना और 22 साल का बेटा राहुल है। प्रकाश की पहली पत्नी का देहांत 2006 में हो गया था। उसके बाद प्रकाश ने अनुराधा से 2009 में दूसरी शादी की थी।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि यूपी में इस तरह की घटना सामने आई हो। इससे पहले ऐसे कई मामले सामने आ चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here