कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री के घर-रिजॉर्ट पर आयकर विभाग का छापा, यहीं ठहरे हैं गुजरात के कांग्रेसी विधायक

0

बुधवार(2 अगस्त) को इनकटम टैक्स डिपार्टमेंट(आयकर विभाग) ने कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु स्थित ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार के घर और इग्लेटन गोल्फ रिसॉर्ट छापा मारा है। बता दें कि यह वही रिसॉर्ट है जहां कांग्रेस की गुजरात इकाई के 42 विधायक रुके हुए हैं।

फोटो- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह छापेमारी सुबह 7 बजे से चली। इसी क्रम में कर्नाटक के उर्जा मंत्री डीके शिवकुमार के घर पर छापा मारा गया है। रिजॉर्ट के अलावा कर्नाटक के उर्जामंत्री डी के शिवकुमार के कनकपुरा और सदाशिवनगर स्थित घरों में भी छापेमारी की जा रही है। बता दें कि डीके शिवकुमार ही कांग्रेस के 42 विधायकों के ठहरने का इंतजाम देख रहे हैं।

ख़बरों के मुताबिक, टैक्स अधिकारियों ने मंत्री डीके शिवकुमार, सांसद डीके सुरेश और कांग्रेस एमएलसी एस रवि के प्रॉपर्टीज पर छापा मारा है। कांग्रेस आलाकमान के बेहद खास माने जाने वाले डीके शिवकुमार और डीके सुरेश क्षेत्र में डीके ब्रदर्स के नाम से मशहूर हैं।

डीके शिवकुमार कर्नाटक सरकार में ऊर्जा मंत्री हैं, वहीं डीके सुरेश बेंगलुरु ग्रामीण सीट से सांसद हैं। वहीं दूसरी और कांग्रेस ने इस ऐक्शन को बदले की कार्रवाई कहा है। कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी महज एक राज्यसभा सीट जीतने के लिए इतनी मशक्कत कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here