राहुल गांधी ने कहा-‘सेल्फी की मशीन’ बन चुके नरेंद्र मोदी हिन्दुस्तानियों में नफरत फैलाने में माहिर

0

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ‘किसान यात्रा’ पर निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि ‘सेल्फी और वादे’ की मशीन बन चुके मोदी हिन्दुस्तानियों के बीच नफरत फैलाने में खासतौर पर दक्ष हैं।

जनसत्ता की खबर के अनुसार, राहुल ने उरई में आयोजित नुक्कड़ सभा में कहा, ‘मोदी जी सेल्फी लेने की और वायदे करने की मशीन हैं। एक सेल्फी-एक वायदा, एक सेल्फी-एक वायदा, बस यही काम है उनका।’

उन्होंने कहा, ‘मोदी जी की विशिष्ट दक्षता एक हिन्दुस्तानी और दूसरे हिन्दुस्तानी के बीच नफरत पैदा करने में हैं। यह देश शांति से चल रहा था। हिन्दू, मुसलमान, सिख, ईसाई एक साथ चल रहे थे, प्यार से रह रहे थे। मोदी जी आते हैं और हिन्दू को मुसलमान से लड़ाते हैं।

हरियाणा में जाएंगे, वहां सरकार लानी है तो जाट और गैर-जाट के बीच लड़ाई करा देंगे।’ ‘किसान यात्रा’ पर निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने 10 साल तक हरियाणा में राज किया, मगर वहां एक भी दंगा नहीं हुआ। मोदी आते हैं और आग लग जाती है। फिर मोदी कहते हैं कि वह विकास लाएंगे। हां, विकास लाएंगे, अच्छे दिन लाएंगे, मगर नरेंद्र मोदी और उनके 10-12 उद्योगपति दोस्तों के।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here