राहुल शिवशंकर होंगे टाइम्स नाऊ के नए एडिटर-इन-चीफ

0

अर्नब गोस्‍वामी के अपने नए न्यूज़ चैनल ‘रिपब्लिक’ की घोषणा के बाद टाइम्‍स नाऊ में अब एडिटर-इन-चीफ की जगह लेंगे राहुल शिवशंकर। राहुल को अर्नब गोस्‍वामी के इस्‍तीफा देने के बाद नया एडिटर-इन-चीफ बनाने की सम्भावनाएं व्यक्त की जा रही थी जिसकी अब घोषणा कर दी गई है।

राहुल शिवशंकर

राहुल पूर्व में ‘न्यूज़ एक्‍स’ के एडिटर-इन-चीफ रहे हैं। वे पहले भी टाइम्‍स नाऊ के साथ अर्नब के जूनियर के रूप में काम कर चुके हैं। मीडिया रिपोट्स के अनुसार, राहुल शिवशंकर 15 दिसंबर से टाइम्‍स नाऊ से जुड़े गए है।

राहुल शिवशंकर को पत्रकारिता में 15 साल का अनुभव है। वे इंडिया टुडे, हैडलाइंस टुडे और न्‍यूज एक्‍स के साथ काम कर चुके हैं। राहुल शिवशंकर को टाइम्‍स नाऊ ने नया एडिटर-इन-चीफ नियुक्त कर लिया है इसकी घोषणा टाइम्स नेटवर्क ने गुरूवार को की।

आपको बता दे कि अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाऊ के साथ 10 साल तक रहने के बाद पूर्व एडिटर इन चीफ और एंकर अर्नब गोस्वामी ने खुद का चैनल लाने की घोषणा कर दी है जिसका नाम ‘रिपब्लिक’ होगा। काफी दिनों से ये अटकलें लगाई जा रही थीं वो अपना वेंचर शुरू करने वाले हैं। अर्नब ने 1 नवंबर को टाइम्स नाऊ से इस्तीफा दे दिया था। उनके बाद उनकी जगह अब राहुल शिवशंकर ने ली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here