‘मन की बात’ के लिए पीएम मोदी ने लोगों से मांगा सुझाव, राहुल गांधी बोले- हर भारतीय आपसे नीरव और राफेल घोटाले पर सुनना चाहता है

0

आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए एक और सवाल दागा है। उन्होंने ट्वीट कर पूछा है कि जब आप जानते हैं कि देश आपसे क्या सुनना चाहता है, तो फिर आखिर सुझाव मांगने की क्या जरूरत है।

राहुल गांधी
file Photo: @INCIndia

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार(21 फरवरी) को ट्वीट करते हुए लिखा कि, पिछले महीने आपने मन की बात के लिए मेरे सुझावों को नजरंदाज कर दिया। आप इसमें सिर्फ अपनी ही बात करते हैं, तो फिर इसके लिए सुझाव क्यों मांगते हैं। आपको अपने मन में पता है कि हर भारतीय आपसे किस बारे में सुनना चाहता है।

पहला- नीरव मोदी का 22,000 की लूट और दूसरा राफेल में 58,000 करोड़ का घोटाला। साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘मुझे आपके उपदेशों का इंतजार है।’

बता दें कि, राहुल गांधी ने इस ट्वीट के साथ 14 फरवरी प्रधानमंत्री द्वारा ट्वीट कर 25 फरवरी को प्रसारित होने वाले मन की बात कार्यक्रम के लिए सुझाव मांगने वाले ट्वीट को भी संलग्न किया है।

बता दें कि, राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी से अलग-अलग मुद्दे पर सवाल पूछते रहे हैं। गौरतलब है कि, नीरव मोदी के मुद्दे पर राहुल गांधी पीएम की चुप्पी पर लगातार सवाल उठा रहे हैं।

बता दें कि, पीएनबी घोटाले को लेकर देश की राजनीति में गहमागहमी का माहौल बना हुआ है। केंद्र में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) जहां कांग्रेस पर इस फ्रॉड के लिए दोषी बता रही है, वहीं कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रही है। बता दें कि, इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस पार्टी हर रोज़ पीएम मोदी पर निशाने साध रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here