43 वर्षीय पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल महाजन ने 25 साल की मॉडल के साथ की तीसरी शादी

0

भरतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के स्वर्गीय नेता प्रमोद महाजन के बेटे और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट राहुल महाजन ने अपनी दो असफल शादियों के बाद तीसरी बार शादी कर ली है। राहुल महाजन ने 20 नवंबर को एक प्राइवेट सेरेमनी में कजाकिस्तान की मॉडल नटाल्या इलिना से शादी की है, नताल्या उम्र में राहुल से 18 साल छोटी हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

राहुल महाजन

राहुल और नटाल्या की यह शादी मालाबार हिल के एक मंदिर में हुई थी और इसमें केवल परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। राहुल और नटाल्या की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों एक दूसरे को कई दिनों से जानते हैं और एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

राहुल ने अपनी तीसरी शादी के सिलसिले में मुंबई मिरर को जानकारी देते हुए बताया कि मैंने पहली दो शादियां काफी धूमधाम से थी लेकिन वो रिश्ते नहीं चले। इसलिए मैं इस बार कोई दिखावा नहीं चाहता था। मैं नताल्या को एक साल से जानता हूं और हम एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से समझ चुके है। वह अपना बिजनेस शुरु करना चाहती है और उसे जो करना है मैं उसका साथ दूंगा। फैमिली लाइफ को दिमाग की शांति सबसे ज्यादा जरुरी है।

बता दें कि बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट राहुल महाजन ने नेशनल टीवी पर रियलिटी शो राहुल दुल्हन‍िया ले जाएंगे में डिम्पी गांगुली से 2010 में दूसरी शादी की थी। लेकिन 2014 में दोनों का तलाक हो गया। राहुल ने पहली शादी 2006 में श्वेता सिंह से की थी लेकिन 2 साल बाद यानी 2008 में दोनों का तलाक हो गया। श्वेता सिंह से राहुल महाजन पर मारपीट का आरोप लगाया था।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here