VIDEO: गायब पैसे को वापस लाने वाला जादू का खेल देखकर बोले राहुल गांधी- आपने पैसा निकाला नरेन्द्र मोदी जी ने गायब किया

0

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात में अपने धुआंधार चुनावी दौरे के दौरान उत्तर गुजरात के पाटन जिले में जादू का खेल भी देखा और इसी बहाने एक बार फिर PM मोदी पर प्रहार भी किया। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर हमला तेज करते हुए आज आरोप लगाया कि गुजरात में भाजपा के दो दशक के शासन के दौरान नरेंद्र मोदी ने जादू से राज्य से धन को गायब कर दिया।

राहुल गांधी

राहुल गांधी ने उस भीड़ में मौजूद एक जादूगर से जादू का खेल दिखाने को कहा। उसने जब उन्हें पैसा बना कर दिखाया तो वह हंसने लगे। और इसी पर उन्हें प्रधानमंत्री पर तंज कसने का मौका मिल गया। जिले के हारिज गांव में अधिसूचित और गैर-अधिसूचित जनजातियों के सदस्यों के साथ बातचीत के दौरान गांधी को एक व्यक्ति ने बताया कि पहले वह सपेरा था लेकिन अब जादू दिखाकर जीवकोपार्जन करता है। इसके बाद ही कांग्रेस उपाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री को लेकर चुटकी ली।

Also Read:  नोटबंदी से लोगों का मानसिक स्वास्थ्य प्रभावित, मनोचिकित्सक के अनुसार, मानसिक तनाव के मरीज़ो की संख्या बढ़ी

इसके बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष ने उस व्यक्ति से कुछ जादू करने को कहा। उस व्यक्ति ने इस दौरान अपनी हाथ की सफाई से रुपये लाकर दिखाए। प्रदर्शन के खत्म होने के बाद गांधी ने लोगों से कहा, …आपकी तरह नरेंद्र मोदी ने भी पिछले 22 वर्ष से गुजरात में जादू किया हुआ है। अंतर ये है कि आपने रुपये दिखाए जबकि मोदी जी ने इसे गायब कर दिया।

Also Read:  अमेरिका ने किया भारत का समर्थन - उड़ी हमला 'सीमापार से आतंकवाद', भारत को आत्मरक्षा का हक

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, हम दिसंबर चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी का घोषणापत्र तैयार कर रहे हैं। पहले बंद दरवाजों के भीतर दो-तीन नेता घोषणापत्र तैयार किया करते थे। इस बार हम लोगों से बात करके घोषणापत्र बना रहे हैं। उन्होंने सदस्यों से घोषणापत्र समिति के पास एक प्रतिनिधिमंडल भेजने और उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराने को कहा।

Also Read:  पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने पर बोले अजय देवगन

इस मौके पर गुजरात भाजपा के प्रभारी तथा राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत, प्रदेश अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी और प्रवक्ता शक्तिसिंह गोहिल तथा अन्य नेता भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here