राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को ऑडियो मैसेज भेजकर मुख्यमंत्री के नाम पर मांगी राय

0

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के चुनाव जीतने के बाद अभी तक मुख्यमंत्री को लेकर सस्पेंस बरकरार है। अभी इनमें से किसी भी राज्यों में मुख्यमंत्री के नाम का एलान नहीं किया गया है। बता दें कि तीनों राज्यों में विधायक दल की बैठक के बाद फैसला पार्टी आलाकमान पर छोड़ दिया गया है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी आज सीएम का नाम के एलान कर सकती है।

ऑडियो
(PTI file photo)

इसी बीच, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक ऑडियो संदेश सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो संदेश में राहुल गांधी पार्टी कार्यकर्ताओं से नए मुख्यमंत्री के नाम का सुझाव देने के लिए कह रहें है।

ऑडियो संदेश में वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहते है कि, “मैं आपसे एक बहुत ही महत्वपूर्ण सवाल पूछना चाहता हूं, आप मुझे बताओ कि हमारा मुख्यमंत्री कौन होना चाहिए? कृप्या सिर्फ एक नाम बताइएं। आप जो नाम बताएंगे जो सिर्फ मुझे पता होगा, पार्टी में किसी और को नहीं पता लगेगा।” माना जाता है कि यह ऑडियो तीन राज्यों में तीन लाख से अधिक पार्टी कार्यकर्ताओं के पास गया है।

बता दें कि राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के चुनाव जीतने के बाद अभी मुख्यमंत्री को लेकर सस्पेंस बरकरार है। सूत्रों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश की कमान कमलनाथ को सौंपी जा सकती है, वहीं सीएम के पद के दूसरे दावेदार ज्योतिरादित्य सिंधिया रेस उप मुख्यमंत्री बनाए जाने की खबर है। सूत्रों के मुताबिक छत्तीसगढ़ में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी भूपेश बघेल कमोबेश सीएम की रेस में आगे हैं। वहीं, राजस्थान में सीएम की रेस में गहलोत आगे चल रहे हैं, लेकिन सचिन पायलट उन्हें कड़ी टक्कर देते दिख रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here