मां सोनिया का इलाज कराने के लिए विदेश गए राहुल गांधी, जाते-जाते ट्वीट कर बीजेपी की ट्रोल आर्मी पर कसा तंज

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अगले कुछ दिनों तक देश से बाहर रहेंगे, रविवार(27 मई) की शाम उन्होंने ट्वीट कर ये जानकारी दी। उन्होंने बताया कि, वह अपनी मां सोनिया गांधी का इलाज कराने के लिए विदेश जा रहे हैं।

Rahul Gandhi
file photo

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार(27 मई) को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सोनिया जी के मेडिकल चेकअप के लिए मैं कुछ दिनों देश से बाहर रहूंगा। ऐसे में बीजेपी सोशल मीडिया ट्रोल आर्मी के दोस्तों से मैं कहना चाहूंगा कि आप ज्यादा काम मत करना… मैं जल्द ही वापस आऊंगा!’

वहीं, राहुल के इस ट्वीट पर बीजेपी ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘हम सोनिया के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं। कर्नाटक की महिलाएं भी राज्य में कैबिनेट के गठन का इंतजार कर रही हैं ताकि राज्य सरकार उनकी सेवा कर सके। क्या आप इस बात को आश्वासन दे सकते हैं कि आपके जाने से कर्नाटक को काम करने वाली सरकार मिल जाएगी’? साथ ही उन्होंने लिखा, ‘सभी लोग सोशल मीडिया पर उम्मीद करते हैं कि आप ऐसे ही आप ऐसे ही लोगों का मनोरंजन करते रहेंगे।

समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से एक न्यूज़ वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस के सूत्रों का कहना है कि रविवार रात ही राहुल और सोनिया विदेश के लिए रवाना हो रहे हैं। हर साल सोनिया मेडिकल चेकअप के लिए विदेश जाती हैं। साल 2011 में भी उनकी अमेरिका में सर्जरी हुई थी। सूत्रों का यह भी बताया कि राहुल एक हफ्ते बाद लौट आएंगे, वहीं सोनिया लंबे वक्त विदेश में ठहर सकती हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल के दौरे की वजह से ही कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस सरकार में विभागों के बंटवारे को फिलहाल टाल दिया गया है। एचडी कुमारस्वामी के नेतृत्व में वहां सरकार बनने के बाद मंत्रियों के विभाग को लेकर दोनों दलों के नेताओं के बीच बात हुई थी, लेकिन अंतिम फैसला नहीं लिया जा सका। इसके अलावा, राहुल के लौटने पर कांग्रेस संगठन में कुछ बदलाव किए जाने की भी संभावना है।

माना जा रहा है कि राहुल गांधी ने विदेश जाने को लेकर अपना ताजा ट्वीट इसलिए किया, क्योंकि अक्सर बीजेपी उनके विदेश दौरे को लेकर तंज कसती रहती है। गौरतलब है कि, इससे पहले भी राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर कई बार विवाद हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here