राहुल गांधी का प्रधानमंत्री पर हमला, बोले- “देश को बर्बाद कर रहे हैं मोदी, जल्द ही टूटेगा भ्रम”

0

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं और ये भ्रम जल्द ही टूटेगा।

राहुल गांधी

राहुल गांधी ने गुरुवार (30 जुलाई) को ट्वीट किया, “मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं। नोटबंदी, जीएसटी, कोरोना महामारी में दुर्व्यवस्था तथा अर्थव्यवस्था और रोजगार का सत्यानाश। उनके पूंजीवादी मीडिया ने एक मायाजाल रचा है। ये भ्रम जल्द ही टूटेगा।”

बता दें कि, राहुल गांधी ने अपने इस ट्वीट के साथ एक हिंदी की ख़बर को भी शेयर किया है। राहुल ने जिस ख़बर को शेयर किया है उसमें दावा किया गया है कि सरकार ने संसदीय समिति को बताया है कि, कोरोना के चलते 10 करोड़ नौकरियां खतरे में पड़ीं हैं।

गौरतलब है कि, जानलेवा कोरोना वायरस के चलते दुनियाभर में चल रहे लॉकडाउन और अन्य प्रतिबंधों ने भारत जैसे देशों की अर्थव्यवस्था के सामने एक बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है। सबसे बड़ा सवाल लोगों के रोज़गार से जुड़ा है।

बता दें कि, इससे पहले कांग्रेस नेता ने राफेल खरीद को लेकर मोदी सरकार से सवाल पूछे थे। उन्होंने ट्वीट किया था किया क्या सरकार इन सवालों के जवाब देगी कि प्रत्येक विमान की कीमत 526 करोड़ की बजाए 1670 करोड़ क्यों दी गयी? 126 की बजाए सिर्फ 36 विमान ही क्यों खरीदे? एचएएल की बजाए दिवालिया अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ का कांट्रैक्ट क्यों दिया गया?

राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोल रहे हैं। कभी चीन के सीमा विवाद तो कभी बेरोजगारी, राहुल लगातार पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here