अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद फिल्म ‘आर्टिकल 15’ देखने पहुंचे राहुल गांधी, वीडियो वायरल

0

कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा दे चुके राहुल गांधी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दावा किया जा राह है कि ये वीडियो एक थिएटर का है, जहां राहुल गांधी फिल्म ‘आर्टिकल 15’ देखने पहुंचे। इस वीडियो को अब तक करीब दो लाख लोग देख चुके हैं। वीडियो में दिख रहा है कि राहुल गांधी आयुष्‍मान खुराना स्‍टारर फिल्‍म ‘आर्टिकल 15’ देख रहे हैं। राहुल गांधी का यह वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है। उनके इस स्‍टेप पर एक ओर जहां लोग उनकी तरफदारी कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने आलोचना भी की है।

रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल गांधी का ये वीडियो बुधवार का है, जहां वह दिल्ली के एक सिनेमा हॉल में फिल्म का आनंद ले रहे हैं। राहुल के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है। कांग्रेस नेता इस वीडियो में पीवीआर में हैं और फिल्म देख रहे हैं। भयानी की पोस्ट के मुताबिक राहुल गांधी यहां ‘आर्टिकल 15’ देखने पहुंचे थे।

इस वीडियो को विरल भयानी के एक फॉलोअर ने भेजा है और इसे अभी तक लगभग एक लाख 95 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो में राहुल गांधी सफेद कलर की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं। तस्‍वीर में वह काफी रिलैक्‍स मूड नजर आ रहे हैं। बता दें कि राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में हार का जिम्‍मा अपने ऊपर लेते हुए कांग्रेस के अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा दे दिया है। उन्‍होंने अपना इस्‍तीफा ट्विटवर पर भी शेयर किया था।

लोकसभा चुनाव के बाद से अपने इस्तीफे को लेकर बनी असमंजस की स्थिति और अटकलों पर विराम लगाते हुए राहुल गांधी ने बुधवार को त्यागपत्र की औपचारिक घोषणा कर दी और पार्टी को सुझाव दिया कि नया अध्यक्ष चुनने के लिए एक समूह गठित किया जाए क्योंकि उनके लिए यह उपयुक्त नहीं है कि इस प्रक्रिया में शामिल हों। चुनावी हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी की ‘‘भविष्य के विकास’’ के लिए उनका इस्तीफा देना जरूरी था।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद 25 मई को हुई पार्टी कार्य समिति की बैठक में राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की थी। हालांकि, कार्य समिति के सदस्यों ने उनकी पेशकश को खारिज करते हुए उन्हें आमूलचूल बदलाव के लिए अधिकृत किया था। इसके बाद से गांधी लगातार इस्तीफे पर अड़े हुए थे। हालांकि पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने उनसे आग्रह किया था कि वह कांग्रेस का नेतृत्व करते रहें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here