सोशल मीडिया: ‘बवाल काटने की जरूरत नहीं है, सब बच्चे गर्मी की छुट्टियों में नानी के यहां जाते हैं’

0

अपने जन्मदिन से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपनी नानी के साथ थोड़ा समय बिताने के लिए मंगलवार(13 जून) को विदेश रवाना हो गए। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, कुछ दिनों के लिए अपनी नानी और परिवार से मिलने के लिए यात्रा करूंगा। उनके साथ कुछ समय बिताने के लिये उत्सुक हूं।

फाइल फोटो।

मोदी सरकार की तीसरी वर्षगांठ पर राहुल गांधी ने सरकार पर आक्रामक रवैया अपनाया था। उन्होंने मध्य प्रदेश के मंदसौर में पुलिस गोलीबारी में मारे गए किसानों के परिवारों से मुलाकात भी की थी। पार्टी सूत्रों ने बताया कि वे इस बात को लेकर निश्चित नहीं हैं कि राहुल का प्रवास कितने दिनों का होगा, लेकिन उन्होंने संकेत दिया कि वह अपने ननिहाल पक्ष के साथ विदेश में अपना जन्मदिन मनाएंगे।

राहुल 19 जून को 47 वर्ष के हो जाएंगे। गौरतलब है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष की यह यात्रा राष्टपति चुनाव को लेकर होने वाली अहम बैठकों के बीच हो रही है। इसके लिये अधिसूचना जारी करने और नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया बुधवार से शुरू होगी।

17 जुलाई को होने वाले राष्टपति चुनाव को लेकर रणनीति पर विचार करने के लिये आज(14 जून) विपक्ष के तमाम नेताओं के सभी महत्वपूर्ण उप समूह बैठक करेंगे। बता दें कि राहुल गांधी की छुट्टियों को लेकर पहले भी विवाद होता रहा है, हालांकि इस बार उन्होंने खुद जानकारी दी है कि वह अपनी नानी से मिलने जा रहे हैं।

लेकिन अब छुट्टी पर जाने के कारण विपक्षी दलों के नेताओं समेत सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी चुटकी लेना शुरू कर दिया है। बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इशारों-इशारों में इसे राहुल का बचपना बता दिया। वहीं, पत्रकार अनुराग मुस्कान ने लिखा, मंदसौर के बाद राहुल का इटली जाना बिलकुल वैसा ही है जैसे कोई दसवीं की बोर्ड परीक्षा देने के बाद नानी का घर छुट्टियां बिताने जाए।

पढ़िए मजेदार ट्वीट:-

https://twitter.com/radhika952/status/874800853613502465

https://twitter.com/EOGJCTo7p7hioL2/status/874640719738228736

https://twitter.com/sirpareshraval/status/874589577603944448

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here