हिमाचल प्रदेश: एक दिवसीय दौरे पर शिमला पहुंचे राहुल गांधी, हार की वजहों पर करेंगे समीक्षा

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार (29 दिसंबर) को हिमाचल प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर शिमला पहुंच गए हैं। जहां वह पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों और कार्यकताओं के साथ विचार विमर्श करेंगे। पार्टी सूत्रों के अनुसार राहुल शिमला में पार्टी के राज्य मुख्यालय राजीव भवन में नवनिर्वाचित पार्टी विधायकों, विधानसभा चुनाव में खड़े पार्टी प्रत्याशियों और पार्टी की जिला इकाइयों के प्रमुखों से मुलाकात करेंगे।

@INCIndia

राहुल गांधी इस मुलाकात के दौरान हिमाचल विधानसभा चुनाव में मिली हार के कारणों की समीक्षा करेंगे। साथ ही राहुल दोपहर में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे। पार्टी अध्यक्ष ने हाल में अपने गुजरात दौरे में इसी तरह पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया था और विभिन्न मुद्दों पर कांग्रेज जनों के साथ विचार विमर्श किया था।

गत 18 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव नतीजों में राज्य की 68 सीटों में से कांग्रेस को 21 सीटें मिली थीं, जबकि भारतीय जनता पार्टी ने 44 सीटें जीतकर पांच साल बाद प्रदेश की सत्ता में वापसी की। हिमाचल प्रदेश में चुनावी उठा पटक के बाद विजेता बनकर उभरे जयराम ठाकुर बुधवार (27 दिसंबर) को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले लिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here