कोरोना वायरस को लेकर राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना, कहा- सरकार को बताना चाहिए एक्शन प्लान

0

चीन में महामारी का रूप धारण कर चुके खतरनाक कोरोना वायरस को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने हर्षवर्धन पर तंज कसते हुए कहा कि टाइटैनिक जहाज के कप्तान की तरह हेल्थ मिनिस्टर कह रह हैं सब ठीक है।

कोरोना वायरस

लोकसभा और राज्यसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन द्वारा कोरोना वायरस पर बयान दिए जने के बाद राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया दी है। राहुल गांधी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस संकट भारतीय सरकार के नियंत्रण में है, यह बात ठीक टाइटैनिक के कैप्टन की तरह है कि यात्रियों को घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि उनका जहाज डूब नहीं सकता। इस संकट से निपटने के लिए जरूरत है कि सरकार एक ठोस योजना बनाए और उस पर अमल करे।”

वहीं, विदेश मंत्री डॉक्टर एस जयशंकर ने ट्वीट कर बताया है कि ईरान में भारत की मेडिकल टीम पहुंच गई है, उनके मुताबिक आज शाम तक वहां टेस्ट के लिए लैब बना बना ली जाएगी और उसके बाद वहां फंसे भारतीयों की जांच का काम शुरू कर दिया जाएगा।

एस जयशंकर ने ट्वीट किया, ”ईरान में फंसे भारतीयों को लेकर अपडेट। हमारी टीम ईरान पहुंच चुकी है। उम्मीद है आज शाम तक लैब बन जाएगी। लैब बनने के बाद जांच का काम शुरू हो जाएगा। इसके बाद ईरान में फंसे भारतीयों को निकालने का काम शुरू हो जाएगा।”

बता दें कि, दिल्ली-एनसीआर समेत देशभर में चीन में महामारी का रूप धारण कर चुके खतरनाक कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी है। भारत में कोरोना की दस्तक के साथ ही लोगों में घबराहट और बेचैनी बढ़ गई है। पिछले तीन दिनों में लगातार देशभर से कोराना वायरस की चपेट में आए लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here