PNB महाघोटाला: राहुल गांधी ने फिर साधा PM मोदी पर निशाना, कहा- ‘साहेब की खामोशी का राज़ जानने को जनता बेकरार’

0

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में 11 हजार करोड़ रुपये से अधिक के घपले का खुलासा होने के बाद राजनीति शुरू हो गई है। केंद्र में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) जहां कांग्रेस पर इस फ्रॉड के लिए दोषी बता रही है, वहीं कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रही है। इस बीच, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से सोमवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी
file Photo: @INCIndia

राहुल गांधी ने सोमवार(19 फरवरी) को कविता के जरिए ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘पहले ललित फिर माल्या अब नीरव भी हुआ फरार, कहां है ‘न खाऊँगा, न खाने दूँगा’ कहने वाला देश का चौकीदार? साहेब की खामोशी का राज़ जानने को जनता बेकरार उनकी चुप्पी चीख चीख कर बताए, वो किसके हैं वफादार’। बता दें कि, इस ट्वीट के साथ उन्होंने पीएम पर तंज कसते हुए हैशटैग #ModiRobsIndia भी दिया है।

बता दें कि, इससे पहले राहुल गांधी पीएनबी घोटाले पर पीएम मोदी के अलावा वित्त मंत्री अरुण जेटली की चुप्पी पर भी सवाल खड़े किए हैं।

बता दें कि, इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष ने रविवार को ट्वीट कर कहा था कि, ‘पीएम मोदी बच्चों को परीक्षा पास करने का तरीका 2 घंटों तक बताते हैं, लेकिन 22,000 करोड़ रुपये के बैंकिंग घोटाले पर वह 2 मिनट भी नहीं बोलते हैं।’ राहुल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ‘मिस्टर जेटली भी छिपे हुए हैं। एक दोषी के तरह व्यवहार करना बंद करिए और मामले पर कुछ बोलिए।’ बता दें कि, उन्होंने अपने इस ट्वीट में भी हैशटैग #ModiRobsIndia लिखा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here