तीन दिवसीय ‘निजी दौरे’ पर गोवा पहुंचे राहुल और सोनिया गांधी

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी मां और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ तीन दिवसीय ‘निजी दौरे’ पर शनिवार (26 जनवरी) को विशेष विमान से गोवा पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों वरिष्ठ नेता दक्षिण गोवा स्थित एक फाइव स्टार रिसॉर्ट में ठहरे हैं। उनके गोवा आने की पुलिस अधिकारी व पार्टी पदाधिकारियों ने पुष्टि की है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि राहुल और सोनिया विशेष विमान से राज्य पहुंचे। वह दक्षिण गोवा में एक पांच सितारा रिसॉर्ट में रुकें हुए हैं।

file photo

पिछले दो वर्षो में सोनिया गांधी चौथी बार गोवा में छुट्टियों के लिए पहुंची हैं, जबकि राहुल गांधी 2017 में नए साल के जश्न के दौरान अपनी मां के साथ पहुंचे थे। कांग्रेस प्रवक्ता सुनील कावथंकर ने संवाददाताओं को बताया कि अपनी छुट्टियों के दौरान शीर्ष नेताओं की पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की संभावना नहीं है क्योंकि यह उनका ‘व्यक्तिगत दौरा’ है। कावठंकर ने कहा कि अपनी निजी यात्रा के दौरान दोनों नेता किसी भी पार्टीजन से नहीं मिलेंगे।

राहुल गांधी आगामी लोकसभा चुनाव और गोवा में दो विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर अगले कुछ सप्ताह में तटीय राज्य के पार्टी नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बातचीत कर सकते हैं। वर्ष 2017 में सोनिया गांधी ने यहां नववर्ष मनाया था, जिसमें बाद में राहुल गांधी भी शामिल हुए थे। उम्मीद की जा रही है कि राहुल गांधी राज्य के पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से कुछ सप्ताह बाद मिलेंगे और लोकसभा तथा विधानसभा उप चुनावों पर चर्चा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here