टॉम वडक्कन के बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

0

टॉम वडक्कन के बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के करीबी रहें कांग्रेस नेता टॉम वडक्कन लोकसभा चुनाव से ठीक पहले गुरुवार (14 मार्च) को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए।

राहुल गांधी

टॉम वडक्कन के बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। राहुल गांधी ने कहा है कि वडक्कन कोई बहुत बड़े नेता नहीं थे। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, टॉम वडक्कन के बीजेपी में शामिल होने पर पत्रकारों द्वारा मांगी गई प्रतिक्रिया पर राहुल गांधी ने कहा, “वडक्कन? नहीं…नहीं.. वडक्कन कोई बड़े नेता नहीं थे।”

बडक्कन ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना के हवाई हमले पर अपनी पूर्व पार्टी के रूख को लेकर उस पर निशाना साधा। वडक्कन ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा, पाकिस्तान स्थित आतंकवादी शिविर पर हुए हमले पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया दुखद थी।

वडक्कन ने कहा कि वह कांग्रेस के भीतर स्थितियों को लेकर आहत थे, जहां यह स्पष्ट नहीं था कि सत्ता के केंद्र में कौन है।उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान स्थित आतंकी अड्डे पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया दुखद थी। उन्होंने जोर देकर कहा कि उनका विकास को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोच पर पूरा विश्वास है।

पुराने ट्वीट हुए वायरल

इस बीच बीजेपी का दामन थामने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अब टॉम वडक्कन के पुराने ट्वीट्स निकालकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिए हैं, जिसमें उन्होंने बीजेपी को निशाना बनाया था। अन्य के मुकाबले उनका मात्र एक महीने पहले का एक ट्वीट ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि जो व्यक्ति एक बार बीजेपी में शामिल हो जाता है उसके अपराध धुल जाते हैं।

हालांकि, यह ट्विटर हैंडल वेरीफाइड नहीं है। मगर सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा इसे टॉम वडक्कन का ही बताया जा रहा है। जिसके जरिए उन्हें अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here