प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान पर राहुल गांधी ने बीजेपी और आरएसएस पर साधा निशाना

0

मालेगांव बम विस्फोट मामले में लंबे समय तक कानूनी प्रक्रिया का सामना कर चुकीं इस मामले में अभियुक्त और मध्य प्रदेश की भोपाल संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को ‘देशभक्त’ कहे जाने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि भाजपा एवं आरएसएस ‘गोडसे प्रेमी’ हैं।

राहुल गांधी
फाइल फोटो: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, ‘आखिरकार मुझे पता चल गया। बीजेपी और आरएसएस क्या हैं। वे गॉड के लवर्स नहीं हैं बल्कि गॉड-से लवर्स हैं।’

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस मुद्दे पर ट्वीट कर भाजपा पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने भाजपा उम्मीदवार के बयान पर आपत्ति व्यक्त करते हुए ट्विटर पर ‘हे राम’ लिखा है।

प्रियंका ने ट्वीट किया, “बापू का हत्यारा देशभक्त? हे राम!” उन्होंने अपने इस ट्वीट में आगे लिखा है कि अपने उम्मीदवार के बयान से आपका दूरी बनाना पर्याप्त नहीं है। प्रियंका ने भगवा पार्टी को चुनौती देते हुए आगे कहा कि भाजपा के राष्ट्रवादी दिग्गजों के पास अपना रुख स्पष्ट करने की हिम्मत है?

गौरतलब है कि भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने कुछ दिन पहले एक सवाल के जवाब में कहा था कि महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे सबसे बड़े देशभक्त थे और जो लोग उन्हें आतंकवादी कहते हैं, वे अपने गिरेबां में झांककर देखें। हालांकि उनके बयान से भाजपा ने पल्ला झाड़ लिया था और विवाद बढ़ता देख प्रज्ञा ठाकुर ने अपने बयान पर माफी मांग ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here