VIDEO: …जब बीच भाषण के दौरान माइक हुआ बंद तो मजाकिया लहजे में बोले राहुल गांधी- अमित शाह जी ने माइक ऑफ कर दिया

0

देश की राजधानी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में कांग्रेस ने आज ‘साझी विरासत बचाओ सम्मेलन’ किया। शरद यादव की अध्यक्षता में हुए इस सम्मेलन में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, गुलाम नबी आजाद समेत कई दलों के नेता शामिल हुए। यहां सम्मेलन को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर निशाना साधा।

फोटो- @INCIndia (कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जब सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे तभी अचनाक उनका माइक काम करना बंद कर गया। राहुल गांधी ने इस घटना को अमित शाह से जोड़कर तंज कसा। राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा, अमित शाह जी ने माइक ऑफ कर दिया।

हालांकि तुरंत आवाज आने लगी। जिस पर राहुल गांधी ने मुस्कुराते हुए कहा कि देखिए अमित शाह ने माइक ऑन कर दिया। ये कहने के बाद वहां मौजूद भीड़ भी हंस पड़ी।

उन्होंने कहा कि सभी विपक्षी दल के नेताओं की विचारधाराएं अलग हैं, लेकिन हम सब एक साथ खड़े हैं। उन्होंने आगे कहा, देश के दो अलग विजन हैं। देश के बारे में सोचने के दो तरीके हैं। एक तरीका- जो बीजेपी अध्यक्ष ने अपने भाषण में बोला कि हिंदुस्तान सोने की चिड़िया है और दूसरा जो आपने बोला कि हम तो दरिया हैं जिधर चल पड़ते हैं उधर रास्ता हो जाता है।

उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा, अमित शाह जी भी देश को सोने की चिड़िया की तरह देखते हैं तो वो इसके लिये पिंजरा बनाने में लगे हैं और हम उन्हें ये पिंजरा बनाने से रोकेंगे। हम जानते हैं कि हिंदुस्तान में बीजेपी की भी विचारधारा है और हम उनको खत्म करना या मारना या नष्ट करना नहीं चाहते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here