हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा- जनता का फैसला हमें स्वीकार है, दोनों राज्यों की नए सरकार को बधाई

0

गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे सोमवार (18 दिसंबर) को आए हैं, दोनों ही राज्यों में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार बनती दिख रहीं है। दोनों राज्यों में मिली हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, जनता का फैसला हमें स्वीकार है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश में मिली हार के बाद कहा कि, जनता का फैसला हमें स्वीकार है, दोनों राज्यों के नए सरकार को बधाई। बता दें कि, गुजरात विधानसभा चुनाव की 182 सीटों के लिए मतदान 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में कराया गया था।

राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, कांग्रेस पार्टी जनता के फैसले को स्वीकार करती है और दोनों ही राज्यों की नई सरकारों को शुभकामनाएं देती है। मैं गुजरात और हिमाचल प्रदेश की जनता को हृदय से उनके द्वारा दिए गए स्नेह के लिए धन्यवाद देता हूं।

राहुल गांधी ने अगले ट्वीट में लिखा, कांग्रेस के मेरे भाईयों और बहनों आप सब ने गौरवान्वित किया है। आप अपने प्रतियोगियों से अलग हैं क्योंकि आप लोगों ने अपना क्रोध भी गरीमा के साथ जताया। आप सब ने ये साबित किया है कि कांग्रेस की सबसे बड़ी ताकत उसकी शालीनता और साहस है।

बता दें कि, इससे पहले संसद जाते समय राहुल गांधी ने कहा था कि ‘दोनों राज्यों में आए नतीजों से मैं निराश नहीं हूं, हमें निराश नहीं होना चाहिए।’ इससे पहले जब नतीजों पर राहुल की प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की गई थी तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here