“यूपी प्रशासन सच छुपाने के लिए दरिंदगी पे उतर चुका है, कोई भी भारतीय ऐसे बरताव का समर्थन नहीं कर सकता”

0
5
हाथरस

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में दलित युवती के साथ हुई गैंगरेप की घटना को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर से राज्य सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि, “उत्तर प्रदेश प्रशासन सच छुपाने के लिए दरिंदगी पे उतर चुका है, कोई भी भारतीय ऐसे बरताव का समर्थन नहीं कर सकता।”

हाथरस

हाथरस गैंगरेप पीड़िता के भाई का वीडियो शेयर करते हुए राहुल गांधी ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में लिखा, “उत्तर प्रदेश प्रशासन सच छुपाने के लिए दरिंदगी पे उतर चुका है। ना तो हमें, ना मीडिया को पीड़िता के परिवार को मिलने दिया और ना उन्हें बाहर आने दे रहे हैं, ऊपर से परिवारजनों के साथ मार-पीट और बर्बरता। कोई भी भारतीय ऐसे बरताव का समर्थन नहीं कर सकता।”

पीड़िता का भाई शुक्रवार को किसी तरह पुलिस की नजरों से बचकर खेतों के रास्ते भागते हुए शुक्रवार को मीडिया के सामने पहुंचा। पीड़िता के भाई ने पुलिस और जिला प्रशासन पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। पीड़िता के भाई ने दावा किया कि, हमें डराया-धमकाया जा रहा है और पुलिस हमें बाहर नहीं जाने दे रही। इसके साथ ही उसने दावा किया कि, पुलिस द्वारा उनके सभी मोबाइल फोन भी छीन लिए गए है।

पीड़िता का भाई किसी तरह पुलिस की नजरों से बचकर खेतों के रास्ते भागते हुए शुक्रवार को मीडिया के सामने पहुंचा। पीड़िता के भाई ने कहा, “हमको डराया-धमकाया जा रहा है। हमारा मोबाइल फोन भी छीन लिया गया है, तांकि किसी को ना बुला सकें। सबका फोन छीन लिया। किसी को बाहर नहीं निकलने दे रहे हैं, पुलिस ने चारों और से घेराबंदी कर रखी है। हमारी मां और भाभी ने कहा था कि मीडिया को बुलाकर लाओ, हम उनसे बात करेंगे।”

वहीं, मीडियाकर्मियों द्वारा यह पूछे जाने पर कि तुम यहां तक कैसे पहुंचे तो उसने कहा कि, “मैं खेतों से छुप-छुपकर यहां तक पहुंचा हूं। डीएम साहब ने कल मेरे ताऊजी को मारा। डीएम साहब ने उनकी छाती पर लात मारी। जिससे उनकी तबीयत भी ख़राब हो गई। सबको कमरे में बंद कर दिया। पुलिस चारों और लगी हुई है, चाहे वो छत पर हो या अन्य जगह पर।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here