गुजरात विधानसभा चुनाव: राहुल गांधी ने कहा, वोटिंग के दिन BJP को लगेगा करंट

0

गुजरात विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज से तीन दिनों के गुजरात दौरे पर हैं। जिसकी शुरुआत उन्होंने दक्षिण गुजरात के दौरे भरूच से की है, यहां उन्होंने भरूच के जंबुसर में एक रैली को संबोधित किया। रैली में राहुल गांधी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा है कि वोटिंग के दिन बीजेपी को करंट लगेगा।

राहुल ने बिजली, पानी और किसानों की जमीन को लेकर गुजरात सरकार को घेरा है। बता दें कि, इस रैली में राहुल ने गुजरात मॉडल पर भी हमला किया। उन्होंने कहा, ’गुजरात का मॉडल उद्योगपतियों के लिए है गरीबों के लिए नहीं।

राहुल ने कहा, गरीबों से जमीन, बिजली, पानी लो और उद्योगपतियों को दो यही मोदी जी का और विजय रुपाणी जी का गुजरात मॉडल है। इतना ही नहीं अस्पताल भी उद्योगपतियों के पास है, इलाज के लिए पैसे की जरूरत है। पैसा नहीं तो इलाज नहीं, यही गुजरात मॉडल है।

साथ ही राहुल ने कहा कि, जेब में अगर पैसा नहीं है तो आपका कैंसर या दिल की बिमारी का इलाज नहीं होगा और पैसे खत्म होने के बाद आपको अस्पताल से निकालकर बाहर फेंक दिया जाएगा। यही गुजरात मॉडल है। उन्होंने कहा, आज गुजरात का हर समाज तकलीफ और गुस्से में है। यहां पानी की बड़ी समस्या है, यही हाल बिजली और जमीन का भी है।

रैली में राहुल ने एक बार फिर से नैनो प्लांट को लेकर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, टाटा नैनो के लिए मोदी जी ने 33000 करोड़ रुपए लोन मुफ्त में दिया, 33000 करोड़ में गुजरात के किसानों का कर्जा माफ किया जा सकता है।

एक कंपनी को 33000 करोड़ का कर्जा फ्री में दिया, आप सड़क पर चलते हो नैनो गाड़ी कहीं दिखती है। गाड़ी बनाने के लिए आपकी (किसान) जमीन और पानी ले लिया। गरीबो से जमीन लो, बिजली और पानी लो, यही है मोदी जी का गुजरात मॉडल। जहां भी देखो बस कारोबारियों को फायदा पहुंचाया जा रहा है।

साथ ही उन्होंने कहा कि, एक भी नाम बता दो जिसको मोदी जी ने डेल में डाला हो। विजय माल्या बाहर बैठा है, मजे ले रहा है विदेश में। नोटबंदी को एक बड़ी गलती बताते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी से आम आदमी, गरीब और छोटे दुकानदार परेशान हैं। गुजरात चुनाव में बीजेपी को करंट लगने वाला है।पूरे देश को पता है कि मोदी सरकार ने बड़ी गलती की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here