पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर राहुल गांधी ने शायराना अंदाज में पीएम मोदी पर कसा तंज

0

देश में तेल की लगातार बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को शायराना अंदाज में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला और कटाक्ष करते हुए कहा कि यह सब ‘साहेब का कमाल’ है।

राहुल गांधी
फोटो: @INCIndia

राहुल गांधी ने शनिवार(29 सितंबर) को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘साहेब का कमाल देखो, राफेल का घोटाला देखो, रुपए की टेढ़ी चाल देखो, तेल में उछाल देखो। मुंबई में पेट्रोल 90.75 रुपये और डीजल 79.23 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है।’’ उन्होंने कहा, “दिल्ली में पेट्रोल 83.4 रुपये और डीजल 74.63 रुपये हो गया है।”

बता दें कि देश में लगातार बढ़ती पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से फिलहाल कोई राहत मिलती नहीं दिख रही है। आज एक बार फिर तेल कंपनियों ने पेट्रोल की कीमत में 18 पैसे प्रति लीटर और डीजल की कीमत में 21 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की है।

इसी के साथ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 83 रुपये 40 पैसे और डीजल 74 रुपये 63 पैसे प्रति लीटर के रिकॉर्ड दर पर पहुंच गया। वहीं मुंबई में आज एक लीटर पेट्रोल 90 रुपये 75 पैसे और डीजल 79 रुपये 23 पैसे की दर से बिक रहा है।

बता दें कि पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर है। लेकिन उसके बाद भी पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here