2028 में मोदीजी गुजरात के हर व्यक्ति को चाँद पर एक घर देंगे और 2030 में चाँद को धरती पर ले आएंगे: राहुल गांधी

0

अमित शाह के बेटे की अभूतपूर्व तरीके से बढ़ी संपत्ति की रहस्यमय प्रगति और बढ़ी हुई करोड़ो की संपत्ति पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने गुजरात दौरे में पीएम मोदी को घेरा और कहा कि उन्होंने इस पर एक शब्द तक नहीं बोला। इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी के व्यत्तिव पर जोरदार तरीके से हमला बोलते हुए कई ट्वीट किए और प्रधानमंत्री मोदी के वादा करने वाले स्टाइल पर तंज कसा।

राहुल गांधी

राहुल गांधी ने गुजरात के तीन दिवसीय दौरे के अंतिम दिन पीएम मोदी को जोदार तरीके से घेरते हुए कहा कि वर्ष 2025 तक मोदी गुजरात के हरेक व्यक्ति को चांद पर जाने के लिए रॉकेट देंगे। इसके बाद वह वर्ष 2028 तक सभी गुजरातवासी को चांद पर घर देंगे और वर्ष 2030 तक मोदी जी चांद को ही धरती पर लाएंगे। राहुल ने कई जोरदार ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा, मोदीजी, आपकी पार्टी 22 साल से यहां सरकार में है और अब आप कहते हैं कि 2022 तक आप गुजरात से गरीबी मिटा देंगे। यहां पीएम मोदी भाषणबाजी वाले स्टाइल पर और वादा करने के तरीके पर राहुल गांधी ने चुटकी ली।

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए राहुल गांधी ने पूरी तरह से मोर्चा संभाल लिया है। वो तीन दिन के गुजरात दौरे पर हैं। दौरे के तीसरे दिन उन्होंने जमकर केंद्र सरकार और उसकी नितियों पर निशाना साधा। जबकि बुधवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की अभूतपूर्व तरीके से बढ़ी संपत्ति की रहस्यमय प्रगति में सहयोग का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोदार हमला बोला।

गुजरात के दाहोद जिले के देवगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी कहते हैं कि वो देश के प्रधानमंत्री नहीं, बल्कि चौकीदार बनना चाहते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी चौकीदार हैं या फिर भागीदार।

इसी पर राहुल गांधी ने कहा कि आपके पास एक गुजराती है, जो सिर्फ कुछ महीनों में 50,000 रुपये से 80 करोड़ रुपये में अपनी संपत्ति को बढ़ाने की कला जानता है। लेकिन यह प्रधानमंत्री इस पर कुछ नहीं बोलते हैं वे चैकीदार नहीं बल्कि एक भागीदार है। यहां उन्हांेने अमित शाह के बेटे जे शाह की संपत्ति के रहस्यमय विकास बारें मे इस पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला।

राहुल गाँधी का गुजरात में प्रधानमंत्री पर बड़ा वार, कहा, "मोदी जी चौकीदार नहीं बल्कि (अमित शाह के बेटे के करोड़पति होने में ) भागीदार हैं। "

Posted by जनता का रिपोर्टर on Wednesday, 11 October 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here