देश में डिटेंशन सेंटर नहीं होने के पीएम मोदी के बयान पर राहुल गांधी ने फिर साधा निशाना

0

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में डिटेंशन सेंटर नहीं होने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को लेकर शनिवार को एक बार फिर उन पर निशाना साधा।

राहुल गांधी
फोटो: ANI

पार्टी के 135वें स्थापना दिवस से जुड़े एक कार्यक्रम से अलग राहुल गांधी ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में उस वीडियो का हवाला दिया जो कुछ दिन पहले उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया था। उन्होंने कहा, “क्या आप लोगों ने प्रधानमंत्री का भाषण सुना है। क्या अपने डिटेंशन सेंटर का वीडियो देखा है।”

राहुल गांधी ने भाजपा पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, ”मैंने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि भारत में कोई डिटेंशन सेंटर नहीं हैं, और एक ही वीडियो में एक डिटेंशन सेंटर के दृश्य हैं, इसलिए आप तय करें कि कौन झूठ बोल रहा है।”

इससे पहले राहुल गांधी ने गुरुवार को भी प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा था और आरोप लगाया था कि आरएसएस के प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलते हैं। असम में डिटेंशन सेंटर से जुड़ी एक खबर साझा करते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया था, “आरएसएस का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है।”

दरअसल, पिछले दिनों प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में एक रैली में कहा था कि देश में डिटेंशन सेंटर को लेकर फैलाई जा रही अफवाहें सरासर झूठ हैं। कांग्रेस नेता ने जो खबर साझा की थी, उसके मुताबिक असम में डिटेंशन सेंटर मौजूद हैं। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here