VIDEO: गलती से कांग्रेसी नेता ने सार्वजनिक सभा में कहा- राहुल गांधी शहीद हो गए, बाद में मांगी माफी

0

बहुत बार नेताओं की अपनी जुबान फिसल जाती है और जो वो बोलना चाहते है वो न बोलकर कुछ और ही बोल देते है। ऐसा ही एक मामला एक सार्वजनिक सभा में देखने को मिला। जब नेता ने अपनी पार्टी के मुखिया को ही शहीद कर दिया जबकि वो जीवित हो।

राहुल गांधी

सार्वजनिक सभा में जोश में बोलते हुए नेता ने कहा कि देश के वास्ते राजीव गांधी शहीद हो गए। राहुल गांधी जी शहीद हो गए, और भी कई नेता शहीद हो गए।

इतना सुनने के बाद जनता में बैठे हुए एक व्यक्ति ने नेता की गलती सही करते हुए कहा कि राहुल गांधी तो जिन्दा है। इसके बाद नेता ने फौरन माफी मांग ली।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो आने के बाद वायरल हो गया। हालांकि जनता का रिपोर्टर इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता कि ये सभा कहां आयोजित हो रही थी और भाषण देने वाला नेता कौन है।

हालंाकि गत् सप्ताह  मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में पुलिस फायरिंग में मारे 6 किसानों के पीड़ित परिवारों से मिलने जा रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

हालांकि, कांग्रेस उपाध्यक्ष ने जमानत लेने से इनकार कर दिया था, लेकिन जब प्रशासन ने उन्हें पीड़ित परिवारों से मिलने की इजाजत दे दी तो उन्होंने जमानत लेना स्वीकार कर लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here