फ्लाइट में सहयात्रियों का समान उठाते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तस्वीर हुई वायरल, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है तारीफ

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोशल मीडिया के जरिए आम लोगों के साथ जुड़ने के लिए शुरू से ही कुछ न कुछ नया करते आये हैं। वे न सिर्फ जगह-जगह चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं, बल्कि आमजनता से भी मुखातिब हो रहे हैं। यही वजह है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की लगातार फैन फॉलोइंग में इजाफा देखने को मिल रहा है। इसका ताजा नमूना एक बार फिर से मंगलवार (30 जनवरी) को देखने को मिला।

फोटो- @vinaydokania

अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी फ्लाइट में को-पैसेंजर की मदद करते हुए दिखे, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है। वायरल हो रही इस तस्वीर में राहुल गांधी फ्लाइट में एक यात्री का लगेज उठाने में मदद करते हुए दिख रहें है।

गौरतलब है कि, 27 फरवरी को मेघालय में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है और पार्टी के चुनाव अभियान का आगाज करने के लिए राहुल गांधी मंगलवार(30 जनवरी) को दिल्ली से गुवाहाटी की फ्लाइट पकड़ रवाना हुए।

इस हवाई यात्रा के दौरान राहुल गांधी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है। इस तस्वीर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी किसी सहयात्री के सामान उठाने में सहायता करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस दौरान फ्लाइट में मौजूद कुछ यात्रियों ने राहुल गांधी के साथ सेल्फी भी ली, जिसे ट्विटर पर शेयर किया गया है। बता दें कि, सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के इस व्यवहार की खूब तारीफ हो रही है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्विट्स :

https://twitter.com/PravatMahapat/status/958353530947014660

गौरतलब है कि, फरवरी के महिने में तीन राज्यो में विधानसभा चुनाव होने वाले है। त्रिपुरा में 18, मेघालय और नागालैंड में 27 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। वहीं, वोटो की गिनती 3 मार्च को होगी।

बता दें कि, इन तीनों राज्यों का विधानसभा कार्यकाल मार्च में खत्म हो रहा है। इन तीनों राज्यों में विधानसभा की 60-60 सीटें है। मेघालय विधानसभा का कार्यकाल 6 मार्च को, नगालैंड का 13 मार्च को और त्रिपुरा को 14 मार्च को खत्म हो रहा है।

बता दें कि, मेघालय में कांग्रेस की सरकार है। वहीं, त्रिपुरा में 1993 से माकपा की सरकार सत्‍ता में है। वहीं नगालैंड में नागा पीपुल्स फ्रंट की सरकार है और उसे बीजेपी का समर्थन हासिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here