राहुल का तंज, हमारी परियोजनाओं का पुन: उद्घाटन कर अपना बताने का ड्रामा कर रही है BJP

0

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि अमेठी के लिए जो कार्य कांग्रेस ने कराए हैं, बीजेपी के लोग उसे अपना बताने का ड्रामा कर रहे हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने गुरुवार(5 अक्टूबर) को राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि पूर्व की यूपीए सरकार द्वारा अमेठी में किये गये कार्यों का पुन: उद्घाटन कर बीजेपी उनका श्रेय लेने की कोशिश कर रही है।

@OfficeOfRG

राहुल ने अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन तिलोई में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि मुझे जानकर खुशी है कि बीजेपी के मित्र हमारे द्वारा शुरू की गयी इन परियोजनाओं का पुन: उद्घाटन कर रहे हैं, लेकिन मुझे ये खुशी है कि हमने अमेठी के लोगों के लिए ये कार्य शुरू किये।

कांग्रेस सांसद ने अपने द्वारा किये गये कार्य गिनाते हुए कहा कि 90 करोड रूपये की लागत से एक अस्पताल बना। उन्होंने एफएम रेडियो, सैनिक स्कूल, राजीव गांधी विमानन विश्वविद्यालय :फुर्सतगंज:, होटल प्रबंधन संस्थान, जायस में केंद्रीय विद्यालय, अमेठी-ऊंचाहार नयी रेल लाइन, रायबरेली-अमेठी रेल लाइन दोहरीकरण, रेलवे स्टेशन पर कांप्लेक्स, लखनऊ-सुल्तानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-56 को चार लेन बनाना, राष्ट्रीय राजमार्ग बाईपास और अमेठी से होकर छह राष्ट्रीय राजमार्ग का उल्लेख किया।

राहुल ने कहा कि ये कार्य हमने किये। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 10 अक्तूबर को अमेठी आने का कार्यक्रम है। इस दौरान अमेठी के लिए कई नयी परियोजनाओं का ऐलान होने की उम्मीद है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here