हेलीकॉप्टर में आई खराबी तो खुद मैकेनिक बन पायलट की मदद करने लगे राहुल गांधी, वीडियो वायरल

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राहुल गांधी हेलिकॉप्टर ठीक करने में पायलट की मदद करते दिखाई दे रहे हैं। राहुल गांधी ने इस घटना से जुडा एक वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है साथ ही उन्होंने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है।

हेलीकॉप्टर

जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी कल (शुक्रवार) छठे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन हिमाचल प्रदेश के ऊना पहुंचे। ऊना के सलोह ग्राऊंड में खड़े हेलिकॉप्टर में कुछ खराबी आ गई। इसके बाद राहुल गांधी खुद पायलट के पास पहुंच गए और दरवाजे को पकड़ लिया ताकि पायलट इसकी मरम्मत कर सके। बताया जा रहा है कि हैलिकॉप्टर के दरवाजे की रबर निकल गई थी, जिसकी वजह से ये बंद नहीं हो रहा था।

इस दौरान राहुल गांधी ने एक फेसबुक लाइव भी किया। इस लाइव में उन्होंने बताया कि, उनका हेलीकॉप्टर खराब हो गया है। वह उसे ठीक करवाने में मदद कर रहे हैं। वीडियो में उनके साथ हेलीकॉप्टर का पायलट भी चॉपर के दरवाजे को ठीक करता हुआ दिख रहे हैं।

गौरतलब है कि इस समय देश में 17वीं लोकसभा के गठन के लिए मतदान की प्रक्रिया जोर-शोर से चल रही है। कुल सात चरणों में होने वाली मतदान प्रक्रिया के पांच चरण पूरे हो चुके हैं, जबकि छठे चरण में रविवार (12 मई) को है। बता दें कि, 11 अप्रैल को पहले चरण के लिए वोट डाले गए जबकि 19 मई को सातवें चरण के लिए वोट डाले जाएंगे। वहीं, मतों की गिनती 23 मई को होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here