VIDEO: जब फोटो खींचते हुए सीढ़ियों से गिरे फोटोग्राफर को राहुल गांधी ने खुद दौड़कर उठाया, सोशल मीडिया पर लोगों ने की तारीफ

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार (25 जनवरी) को दो दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे। अपने इस दौरे के दौरान राहुल गांधी ने भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर एक फोटोग्राफर की मदद करने के लिए इंसानियत का परिचय दिया। उड़ीसा दौरे पर गए राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में वह एक फोटोग्राफर की मदद करने के लिए आगे आते हुए दिखाई दे रहें है। इनका यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर कांग्रेस अध्यक्ष की जमकर तारीफ कर रहें है।

फोटोग्राफर

दरअसल, भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर एक फोटोग्राफर राहुल गांधी की तस्वीरें खींचने की कोशिश कर रहा था। तभी अचानक उसका बैलेंस बिगड़ा और वह सिर के बल पीछे की ओर गिर गया। यह देखकर एसपीजी सिक्यॉरिटी से घिरे राहुल गांधी तुंरत सीढ़ियों से उतरकर फोटोग्राफर के पास गए और उसे उठाया और उसका हालचाल पूछा। इस घटना का वीडियो कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि फोटोग्राफर के गिरते ही राहुल गांधी तुरंत उसके पास आते हैं और उसे उठाते हुए उसका हालचाल पूछने लगते है। इनका यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर कांग्रेस अध्यक्ष की जमकर तारीफ कर रहें है।

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को ओडिशा में एक रैली के संबोधन के साथ पार्टी की चुनावी रैली की शुरुआत करने वाले हैं। राज्य में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लगातार कई दौरे के बाद राहुल का यहां दौरा हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here