VIDEO: राहुल गांधी ने आखिरकार किया खुलासा, बताया क्यों अचानक संसद में पीएम मोदी को लगाया था गले

0

लोकसभा चुनावों में केन्द्र की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को हराने के लिए कांग्रेस पार्टी अपना पूरा जोर लगा रही हैं और इसी बीच पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार की सुबह चेन्नई के स्टेल्ला मेरिस कॉलेज में स्टूडेंट्स से बातचीत की। स्टूडेंट्स के साथ बातचीत के दौरान जब एक स्टूडेंट ने उनसे पूछा कि उन्होंने संसद में पीएम मोदी को गले क्यों लगाया था। इस पर राहुल ने जवाब दिया कि उनमें (मोदी) बहुत गुस्सा था। मुझे उनके प्रति प्रेम आ रहा था।

राहुल गांधी

एक छात्रा के सवाल का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, मैं संसद में बैठा था, वो भाषण दे रहे थे। मुझमें उनके प्रति कोई गुस्सा, कोई बैर, कटुता नहीं थी। मैं देख रहा था कि उनमें बहुत गुस्सा था। वो लगातार मुझ पर और कांग्रेस पर हमला कर रहे थे। मुझे उनके प्रति प्रेम आ रहा था कि यह आदमी दुनिया में मौजूद प्यार को नहीं देख पा रहे हैं। मैं सोच रहा था कि कम से कम मुझे उनके प्रति प्रेम तो दिखाना ही चाहिए।

बता दें कि जुलाई 2018 में लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी ने अचानक पीएम मोदी को गले लगा लिया था। जिसके देख लोकसभा में मोजूद सभी नेता चौंक गए थे।

वहीं, स्टूडेंट्स के साथ बातचीत के दौरान जब एक छात्रा ने उन्हें ‘सर’ कहकर संबोधित किया तो कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सर नहीं राहुल बोलिए मुझे। जब एक छात्रा ने राहुल गांधी को ‘सर’ कहकर संबोधित किया तो राहुल बोले- सर नहीं, क्या तुम राहुल गांधी कहकर बुला सकती हो। इस पर छात्राओं ने ताली बजाकर राहुल का स्वागत किया। जिसके बाद छात्रा ने उनसे सवाल पूछा और उन्हें ‘राहुल’ कहकर संबोधित किया।

कांग्रेस अध्यक्ष ने इस दौरान दक्षिण भारत में महिलाओं की स्थिति की तारीफ कर खूब तालियां भी बटोरी। इस पूरे वाक्य का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here