…जब भूख मिटाने सड़क किनारे पाव भाजी खाने पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, वीडियो हुआ वायरल

0

गुजरात चुनाव में अपनी पूरी ताकत लगाने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लोगों से जुड़ने के लिए शुरू से ही कुछ न कुछ नया करते आये हैं। वे न सिर्फ जगह-जगह चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं, बल्कि आमजनता से भी मुखातिब हो रहे हैं। इसी क्रम में वे कल एक पॉव भाजी के ठेले पर पहुंच गये, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

राहुल गांधी

चुनाव प्रचार के दौरान शुक्रवार (8 दिसंबर) को तारापुर में राहुल गांधी एक भाव भाजी के ठेले पर पहुंचे और पाव भाजी का आनंद लिया। इस दौरान उनके साथ हजारों कार्यकर्ता और देखने वाले लोग मौजूद थे। उनके समर्थक राहुल-राहुल के नारे लगा रहे थे, वोट फॉर कांग्रेस कहकर वे चिल्ला रहे थे। हालांकि, उनके सुरक्षाकर्मियों को काभी मशक्कत करनी पड़ी।

राहुल गांधी वीडियो में इस दौरान ठेले वाले से बातचीत करते भी दिख रहे हैं, जिससे लगता है कि वे उससे पाव भाजी के बारे में या उसके बारे में कुछ पूछ रहे हैं। राहुल गांधी को अपने ठेले पर देख कर ठेले वाला भी कांफी खुश नजर आ रहा है।

इस दौरान उनके साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी समेत कई अन्य नेता भी मौजूद रहे। आपको बता दें कि इससे पहले भी एक बार राहुल गांधी किसी ढाबे पर खान खाने के लिए रूक गए थे।

देखिए वीडियो :

…जब भूख मिटाने सड़क किनारे पाव भाजी खाने पहुंचे कांग्रेस उपा…

…जब भूख मिटाने सड़क किनारे पाव भाजी खाने पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, वीडियो हुआ वायरल

Posted by जनता का रिपोर्टर on Friday, December 8, 2017

 

गौरतलब है कि गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे राहुल ने शुक्रवार को आणंद में एक रैली को संबोधित भी किया। आणंद की रैली में कांग्रेस उपाध्यक्ष ने पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा, वहीं दूसरी ओर गुजरात के लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं आपसे यह वादा नहीं कर सकता कि आपको 15 लाख रुपये दे दूंगा लेकिन यह जरूर कह सकता हूं कि अगर हमारी सरकार आती है तो गुजरात के लोगों को यह महसूस जरुर होगा कि उनकी बात 22 वर्षों के बाद सुनी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here