बस में बैठने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर पब्लिक के साथ लाइन में लगे राहुल गांधी, लोगों ने की सराहना

0

गुजरात चुनाव में अपनी पूरी ताकत लगाने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लोगों से जुड़ने के लिए शुरू से ही कुछ न कुछ नया करते आये हैं। वे न सिर्फ जगह-जगह चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं, बल्कि आमजनता से भी मुखातिब हो रहे हैं। शायद इसी वजह से वह अपने अलग-अलग अंदाज को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

PHOTO- @Supriya23bh

गुजरात में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार शुक्रवार से जारी है। इसी सिलसिले में हाल ही में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दिल्‍ली एयरपोर्ट से गुजरात रवाना हो रहे थे कि उनकी एक फोटो ऐसी क्लिक हो गई, जिसकी चर्चा सब जगह हो रही है। इस तस्‍वीर में राहुल गांधी आम लोगों के साथ लाइन में खड़े दिखाई दे रहे हैं।

राहुल गांधी की पब्लिक लाइन में खड़े होने वाली यह फोटो दिल्‍ली एयरपोर्ट की है। वह यहां अपनी फ्लाइट पकड़ने के लिए बोर्डिंग पास लेने के बाद बस में बैठने के लिए आम लोगों के साथ लाइन में खड़े दिखे।

दरअसल, राहुल गांधी को दिल्‍ली से गुजरात जाना था, जहां उनको वडनगर, पाटन और बनासकांठा के कई इलाकों में रैली करनी हैं। तस्‍वीर में राहुल गांधी फोन पर बात करते दिख रहे हैं। उनकी पीठ पर एक ब्‍लैक कलर का बैग भी लटका हुआ है।

PHOTO- @Supriya23bh

बता दें इससे पहले शुक्रवार (8 दिसंबर) को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बनासकांठा जिले के भाभर में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद अचानक एक पाव भाजी स्टॉल पर जा पहुंचे थे और पाव भाजी का आनंद लिया।

इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों से बातचीत भी की थी। उनके समर्थक राहुल-राहुल के नारे लगा रहे थे, वोट फॉर कांग्रेस कहकर वे चिल्ला रहे थे। वहीं राहुल गांधी को अपने ठेले पर देख कर ठेले वाला भी कांफी खुश था।

राहुल की यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद इस पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ट्विटर पर कुछ लोगों ने इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लीडर हो तो ऐसा।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्विट्स :

https://twitter.com/AntiBjpIndia/status/939378428226158592

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here