गुजरात में राहुल गांधी का हार्दिक पटेल ने किया स्वागत, द्वारकाधीश मंदिर से शुरू किया चुनावी अभियान

0

अमेरिका से लौटने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपने तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष ने सौराष्ट्र के पांच जिलों में रोड शो कर रहे हैं। राहुल ने सबसे पहले द्वारका में भगवान कृष्ण के मंदिर में प्रार्थना करने के साथ अपने दौरे की शुरुआत की। बता दें कि इस साल के आखिरी में गुजरात विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसके मद्देनजर राहुल गांधी धुआंधार प्रचार में जुट गए हैं।

@INCIndiaइस दौरे के बीच उस वक्त एक नया मोड़ आया जब पाटीदार समुदाय के नेता हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर राहुल गांधी का स्वागत किया। हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी का स्वागत करते हुए ट्वीट कर कहा, “कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल जी का गुजरात में हार्दिक स्वागत हैं। जय श्री कृष्णा।”

https://twitter.com/HardikPatel_/status/912184966490058752?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fnavbharattimes.indiatimes.com%2Fstate%2Fgujarat%2Fahmedabad%2Fcongress-vise-president-rahul-gandhi-gujarat-visit%2Farticleshow%2F60824256.cms

बता दें कि अब तक आम आदमी पार्टी (AAP) के साथ दिखते रहे हार्दिक पटेल के इस ट्वीट ने राजनीतिक गलियारों में नई अटकलों को जन्म दे दिया है। राहुल गांधी के यात्रा की जानकारी देते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल ने बताया कि पूजा करने के बाद गुजरात में पार्टी के चुनाव प्रचार के तहत पार्टी उपाध्यक्ष सड़क मार्ग से सौराष्ट्र क्षेत्र का दौरा करेंगे।

गोहिल ने बताया कि पार्टी उपाध्यक्ष इसके बाद जामनगर शहर जाएंगे जहां वह रात्रि विश्राम करेंगे। 26 सितंबर को वह धरोल और टंकारा शहरों से होते हुए राजकोट पहुंचेंगे। दोपहर में राजकोट पहुंचने पर वह व्यवसायियों और उद्योगपतियों से बातचीत करेंगे। उन्होंने कहा कि वह राजकोट में रात्रि विश्राम करेंगे। अगली सुबह वह चोटिला, जसदान, वीरपुर, जेतपुर और अन्य शहरों का दौरा करेंगे और फिर खोडलधाम में अपना प्रचार अभियान समाप्त करेंगे।

पुलिस ने सुरक्षा कारणों से राहुल गांधी को खुले जीप से 135 किलोमीटर लंबी यात्रा करने की इजाजत देने से मना कर दिया जिसके बाद वे सीसीटीवी कैमरों से लैस बस से अपना यात्रा करेंगे। हालांकि कांग्रेस नेताओं के मुताबिक, द्वारका से 25 किमी दूर हांजापार गांव में कांग्रेस नेता एक पारंपरिक बैलगाड़ी से यात्रा करेंगे। जहां उनका सौराष्ट्र पारंपरिक शैली में स्वागत किया जाएगा।

यहां आयोजित कार्यक्रम में तीन स्तर पर लोगों के बैठने की व्यवस्था की जाएगी। पहले स्तर पर लोग नीचे बैठेंगे वहां कोई कुर्सिंयां नहीं लगाई गई हैं। बता दें कि यह क्षेत्र पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल का गृहनगर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here