पुलवामा में जान गंवाने वाले जवानों को शहीद का दर्जा नहीं मिलता, लेकिन अनिल अंबानी को मिल जाते हैं 30 हजार करोड़: राहुल गांधी

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा है कि पुलवामा हमले में मारे गए 40 जवानों को शहीद का दर्जा नहीं मिल सकता है लेकिन प्रधानमंत्री ने अनिल अंबानी को 30,000 करोड़ रुपये का ‘तोहफा’ दे दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी के नये भारत में आपका स्वागत है।

राहुल गांधी
REUTERS/Anushree Fadnavis/File Photo

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए ट्वीट कर कहा, “हमारे बहादुर जवान शहीद हो गए, उनके परिजन संघर्ष कर रहे हैं। 40 जवानों ने शहादत दी, लेकिन उन्हें शहीद का दर्जा देने से इनकार कर दिया गया। वहीं इस आदमी (अनिल अंबानी) ने कुछ नहीं किया, लेकिन उसे 30 हजार करोड़ रुपये का गिफ्ट दे दिया गया। मोदी के नये भारत में आपका स्वागत है।”

गौरतलब है कि गुरुवार (14 फरवरी) की शाम जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें 42 जवान शहीद हो गए। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, हर कोई शहादत को नमन कर रहा है। इस घटना की पूरे विश्व भर में निंदा हो रहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here