राहुल गांधी का पीएम मोदी पर वार, बोले- ‘RSS का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है’

0

देश में ”हिरासत केंद्र” नहीं होने से जुड़े प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार (26 दिसंबर) को उन पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि ”आरएसएस के प्रधानमंत्री” भारत माता से झूठ बोलते हैं।

राहुल गांधी
फाइल फोटो

असम में डिटेंशन सेंटर से जुड़ी एक खबर शेयर करते हुए राहुल गांधी ने गुरुवार को ट्वीट किया, ”आरएसएस के प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलते हैं।” राहुल गांधी ने अपने इस ट्वीट के साथ #JhootJhootJhoot हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है।

दरअसल, पिछले दिनों पीएम मोदी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में एक रैली में कहा था कि देश में ‘‘हिरासत केंद्र’’ को लेकर फैलाई जा रही अफवाहें सरासर झूठ हैं। कांग्रेस नेता ने जो खबर शेयर की है उसके मुताबिक असम में हिरासत केंद्र मौजूद है।

दरअसल, दिल्ली में अवैध कॉलोनियों को नियमित किए जाने को लेकर दिल्ली बीजेपी की तरफ से रामलीला मैदान में 22 दिसंबर को रैली की गई थी जिसमें प्रधानमंत्री मोदी को अवैध कॉलोनियों में रहने वाले लोगों की तरफ से धन्यवाद दिया गया। ‘धन्यवाद रैली’ में ही प्रधानमंत्री ने डिटेंशन सेंटर को लेकर कांग्रेस पर झूठ बोलने का आरोप लगाया गया था।

प्रधानमंत्री ने रैली में कहा था, ‘अब भी जो भ्रम में हैं, मैं उन्हें कहूंगा कि कांग्रेस और अर्बन नक्सलियों द्वारा उड़ाई गईं डिटेंशन सेंटर की अफवाहें सरासर झूठ है, बदइरादे वाली है, देश को तबाह करने के नापाक इरादों से भरी पड़ी है। यह झूठ है, झूठ है, झूठ है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here