“जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त”: राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला

0

लगातार बढ़ रही महंगाई को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा हैं। उन्होंने रसोई गैस और डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर ट्वीट किया और आरोप लगाया कि जनता महंगाई से त्रस्त है और मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त हैं।

राहुल गांधी

राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट कर लिखा, “मोदी जी ने ‘GDP’ यानी गैस-डीज़ल-पेट्रोल के दामों में ज़बरदस्त विकास कर दिखाया है! जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त।

राहुल गांधी ने इसके साथ ही एक अखबार की कटिंग भी शेयर की है। जिसमें देश में लगातार बढ़ रहे गैस, डीजल और पेट्रोल के दामों का जिक्र किया गया है। सबसे पहले गैस के दाम पिछले 6 महीने में 93.5 रुपये बढ़ चुके हैं। वहीं, डीजल के दाम 83.64 रुपये पहुंच गए हैं। इसके अलावा पेट्रोल के दामों में भी इजाफा हुआ है जिसका जिक्र भी उस कटिंग में किया गया है। जिसके मुताबिक पेट्रोल 91.63 रुपये पर पहुंच गया है।

बता दें कि तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी यहां चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं। उन्होंने शनिवार को तमिलनाडु पहुंचते ही मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here