PNB महाघोटाला: राहुल गांधी ने अरुण जेटली पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- आरोपी ने वित्त मंत्री की वकील बेटी को दी थी मोटी फीस, इसलिए चुप थे वित्त मंत्री

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सार्वजनिक क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक(पीएनबी) में लेनदेन में 12,600 करोड़ रुपये के धोखाधड़ी मामले को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर बड़ा हमला बोला है।

राहुल गांधी
File Photo: PTI

अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार(12 मार्च) को आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ख़बर को साझा करते हुए ट्वीट कर लिखा कि, ‘अब यह सामने आ चुका है कि पीएनबी घोटाले पर हमारे वित्तमंत्री (अरुण जेटली) की चुप्पी उनकी वकील बेटी को बचाने को लेकर थी, जिन्हें इस घोटाले के सार्वजनिक होने से मात्र एक महीने पहले आरोपी ने मोटी फीस दी थी। जब आरोपी के दूसरे लॉ फर्मों पर सीबीआई द्वारा छापा मारा जा रहा है, तो उसके लॉ फर्म पर क्यों नहीं?’ बता दें कि, अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने #ModiRobsIndia हैशटैग भी इस्तेमाल किया है।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांघी ने इस मामले को लेकर सरकार पर हमला बोला है। पीएनबी घोटाले को लेकर कांग्रेस केन्द्र नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here