राहुल गांधी ने देश के सुरक्षा गार्डों से मांगी माफी, कहा- ‘मुझे माफ करें’

0

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में कांग्रेस के राष्ट्रीय अल्पसंख्यक सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार (7 फरवरी) को पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला। अपने संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं देश के चौकीदारों से माफी मांगना चाहता हूं।

राहुल गांधी
फोटो: @INCIndia

लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, “आप लोग घबराइए मत 2019 में नरेंद्र मोदी, बीजेपी और RSS को कांग्रेस पार्टी हराने जा रही है। बीजेपी के लोग कहते थे अच्छे दिन, दूसरी तरफ जनता कहती थी कि आएंगे। अब देश में कांग्रेस पार्टी का नेता नहीं, दिल्ली-महाराष्ट्र के किसी भी कोने में जब कोई कहता है चौकीदार (लोग जोर-जोर से चोर है-चोर है के नारे लगाने लगते है)।”

राहुल ने आगे कहा, “देश के चौकीदार थोड़ा मुझ से गुस्सा हुए है वो कहते है आपने हमें बदनाम कर दिया मगर मैं उनसे माफी मांगना चाहता हू हमने आपको बदनाम नहीं किया है आप लोग बहुत अच्छा काम करते हो। हम सिर्फ एक चौकीदार की बात कर रहें है, जो एक चोर है।”

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा कि देश के संस्थान किसी भी पार्टी से संबंध नहीं रखते हैं। वे देश से संबंध रखते हैं और उनकी रक्षा करना हमारी जिम्मेदारी है। फिर चाहे वह कांग्रेस हो या फिर कोई और पार्टी। वे (बीजेपी) सोचते हैं कि वे देश से ऊपर हैं। लेकिन तीन महीनों में उन्हें पता चल जाएगा कि देश उनसे ऊपर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here