राहुल और प्रियंका गांधी ने तिहाड़ जेल में पी चिदंबरम से की मुलाकात

0

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार (27 नवंबर) को तिहाड़ जेल पहुंच कर आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात की। सूत्रों का कहना है कि दोनों ने पूर्व वित्त मंत्री के प्रति एकजुट प्रकट की।

पी चिदंबरम

बता दें कि, इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी तिहाड़ जा कर पी चिदंबरम से मुलाकात कर चुके हैं। कांग्रेस पार्टी के नेता चिदंबरम के स्वास्थ्य को लेकर लगातार चिंता व्यक्त करते रहे हैं। कांग्रेस पार्टी का कहना है कि जेल में पूर्व वित्त मंत्री के स्वास्थ्य का ध्यान नहीं रखा जा रहा और उनका वजन 3 महीने में 10 किलो से अधिक कम हो गया है।

गौरतलब है कि, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में पहले सीबीआई और फिर प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल, वह 27 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं।

आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में जेल में बंद पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने इससे पहले जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई थी। चिदंबरम ने कहा कि सीबीआई उन्हें नीचा दिखाने (अपमानित करने) के लिए जेल में रखना चाहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here