मध्य प्रदेश में चल रहे सियासी हलचल के बीच राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, बोले- कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने में व्यस्त PMO

0

मध्य प्रदेश की राजनीति में चल रहे सियासी उथल-पुथल के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था नहीं, कांग्रेस की सरकार को अस्थिर करने पर पीएमएओ का ध्यान है।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, “प्रधानमंत्री जब आप चुनी हुई कांग्रेस सरकार को हटाने की कोशिशों में लगे हैं तब आपने नोटिस नहीं किया होगा कि कच्चे तेल के दाम 35 प्रतिशत घट गए हैं। क्या आप पेट्रोल की कीमत 60 रुपये प्रति लीटर से कम करके भारतीयों को फायदा पहुंचा सकते हैं? यह रुकी हुई अर्थव्यवस्था को आगे बढ़ाने में मदद करेगा।”

मध्य प्रदेश की राजनीति में चल रहे सियासी उथल-पुथल के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार (11 मार्च) को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद सिंधिया खेमे के 22 कांग्रेस विधायकों ने इस्तीफा दे दिया जिससे प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व वाली 15 महीने पुरानी कांग्रेस सरकार गिरने के कगार पर पहुंच गई है।

उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह से मुलाकात के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा देते हुए कहा था कि वह कांग्रेस में रहते हुए अपने राज्य और देश की सेवा नहीं कर पा रहे हैं और अब उनके लिए आगे बढ़ने का मौका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here