सूट गंदा होने के डर से किसानों के घर नहीं जाते पीएम मोदी : राहुल गांधी

0

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 लाख का सूट पहनकर विदेश घूमने वाले पीएम मोदी अपना सूट गंदा हो जाने के डर की वजह से देश के बदहाल किसानों के घर नहीं जाते हैं.

राहुल ने बसपा के ‘हाथी’ को धन खाने वाला और सपा की ‘साइकिल’ को फंसी तथा पंक्चर बताते हुए तकदीर बदलने के लिए जनता से ‘हाथ’ (कांग्रेस) का साथ देने को कहा.

Also Read:  रामजस कॉलेज विवाद पर शहीद की बेटी का वायरल हुआ सोशल मीडिया कैंपेन- ‘मैं ABVP से नहीं डरती’

भाषा की खबर के अनुसार, राहुल ने अपनी ‘किसान यात्रा’ के छठे दिन आजमगढ़ के मुबारकपुर से अमिलो तक रोड शो के दौरान मोदी सरकार पर हमला बोला और कहा कि मोदी तो विदेश घूमने वाले नेता हैं. वह किसानों के घर इसलिए नहीं जाते कि उनके कपड़े गंदे हो जाएंगे.

उन्होंने कहा, मोदी विदेश घूम रहे हैं. किसानों के घर इसलिए नहीं जाते हैं कि उनके कपड़े गंदे हो जाएंगे…जो उनका 15 लाख का सूट है वह गंदा हो जाएगा. राहुल ने कहा कि मोदी पूंजीपतियों का कर्ज माफ कर रहे हैं, लेकिन किसानों का कर्जा माफ नहीं किया. उन्होंने ऐलान किया कि कांग्रेस की सरकार आने पर अपने सभी वायदे पूरे किए जाएंगे.

Also Read:  दिल्ली महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह को कांग्रेस ने पार्टी से किया बाहर

राहुल ने एक अन्य कार्यक्रम में कहा, हाथी (बसपा का चुनाव निशान) सब पैसा खा गया. हाथी को आपने (जनता) मारकर भगा दिया, फिर आप साइकिल लाए. अब साइकिल पांच साल से फंसी हुई है वह हिल नहीं रही है।

Also Read:  कश्मीरी पंडितों ने कहा ‘भाजपा हमें बलि का बकरा बना रही है’

उसका टायर पंक्चर है. सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, साइकिल राशन कार्ड नहीं बनवा पा रही है… अब हाथ (कांग्रेस का चुनाव चिन्ह) के बारे में सोचिए, फिर देखिए कि हम राशन के लिए क्या करते हैं, किसानों के लिए क्या करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here