पुराने नोट बदलने कतार में खड़े हो गए राहुल गांधी, कहा- मोदी, मीडिया को समझ नहीं आएगा कितनी दिक्कत है

0

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को अपने चार हजार रुपए बदलने दिल्ली के संसद मार्ग स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच पहुंचे।

वहां पर मौजूद राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मीडिया और मोदी को समझ में नहीं आएगा कि आम लोगों को कितनी दिक्कत हो रही है।

राहुल ने कहा, ’15-20 लोगों के लिए सरकार नहीं चलनी चाहिए। सरकार आमजन के लिए चलनी चाहिए। परेशानी आमजन को हो रही है। ये घंटों तक खड़े हैं। मैं यहां अपने 4000 रुपए के पुराने नोट बदलने आया हूं। यहां पर लगी लंबी लाइन को अंदर कर दिया गया।

photo courtesy: jansatta
photo courtesy: jansatta

मैं लाइन में खड़ा होना चाहता हूं। ना मीडिया को और ना ही पीएम मोदी को समझ में आएगा कि लोगों को कितनी दिक्कत हो रही है। मेरे लोगों को दर्द हो रहा है। मैं उनके दर्द के लिए यहां लाइन में खड़ा हूं।’

जनसत्ता की खबर के अनुसार, राहुल गांधी के इस कदम पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है। भाजपा के प्रवक्ता अनिल बलूनी ने कहा, ‘राहुल गांधी कालेधन से परेशान हैं। आज तक गांधी परिवार का कोई सदस्य बैंक नहीं गया है। ये रॉयल परिवार से ताल्लुक रखने वाले राहुल गांधी को बैंक पहुंचने की क्या जरूरत है। ये लोग लाशों पर राजनीति करने वाले लोग हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here