जानें, क्यों लोगों ने हार्दिक पंड्या को दी द्रविड़ द्रविड़ के जन्मदिन पर वायरल हुए इस वीडियो से सीखने की नसीहत

0

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या टेलिविजन के चर्चित शो ‘कॉफी विद करन’ के दौरान महिलाओं को लेकर दिए विवादास्पद बयान के बाद मुश्किलों में घिर गए हैं। उन्होंने भले ही अपने बयानों के लिए माफी मांग ली है लेकिन प्रशासकों की समिति (सीओए) के अध्यक्ष विनोद राय इससे संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने गुरुवार को कहा कि इन दोनों क्रिकेटरों ने जो कहा है उसकी भरपाई माफी नहीं बल्कि कड़ी सजा से होगी। इसके लिए उन्होंने दोनों क्रिकेटरों पर दो मैचों का प्रतिबंध लगाने की सिफारिश की है।

 

इस बीच टीम इंडिया की ‘दीवार’ नाम से पहचाने जाने वाले पूर्व महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ के जन्मदिन के दिन यानी शुक्रवार को उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स हार्दिक को राहुल के इस वीडियो से सीखने की नसीहत दे रहे हैं। बता दें कि द्रविड़ का यह वीडियो एक ऐसे समय में चर्चाओं में आया है जब हार्दिक महिलाओं पर किए गए विवादित टिप्पणी की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं।

दरअसल, यह वायरल वीडियो उस वक्त का है जब ‘MTV बकरा’ नाम के मशहूर शो ने द्रविड़ से मजाक किया था। इंटरव्यू के बाद लड़की ने राहुल को शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसके बाद द्रविड़ ने उस लड़की को जमकर खरी खोटी सुनाते हुए पढ़ाई करने की सलाह दी थी। इस वीडियो को अब जमकर शेयर किया जा रहा है और हार्दिक को बताया जा रहा है कि जो राहुल ने किया वो एक जेंटलमैन की निशानी है।

दरअसल, इंटरव्यू समाप्त होने के बाद महिला एंकर सभी को बाहर जाने को कहती है और राहुल द्रविड़ से अकेले में बात करने लगती है। राहुल उस वक्त खाना खा रहे थे, लेकिन जैसे ही लड़की शादी के लिए प्रपोज करती है तो राहुल असहज हो जाते हैं और लड़की को फटकार लगाते हुए बाहर निकलने लगते हैं। राहुल ने महिला एंकर को पढ़ाई पर ध्यान देने की नसीहत देते हुए दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही राहुल द्रविड़ को पता चला कि ये एक मजाक था और कमरे में कैमरे लगाए गए थे तो वो खूब हंसे थे।

अब ट्विटर पर लोग इस वीडियो को शेयर कर इससे हार्दिक को कुछ सीखने की नसीहत दे रहे हैं। गौरतलब है कि टीम इंडिया में जब विनम्रता की बात आती है तो द्रविड़ के मुकाबले बहुत कम ही कोई अन्य भारतीय खिलाड़ी इस तुलना में खड़े होते हैं। बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ में एक के बाद कई महिला-विरोधी और आपत्तिजनक विवादित टिप्पणियों के चलते सोशल मीडिया पर आलोचनाओं में घिरे पंड्या के बयान का कप्तान विराट कोहली ने भी समर्थन नहीं किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here