“PM मोदी ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की तरह अच्छे दिन का सपना दिखाया, लेकिन ढाई साल बाद शोले की तरह गब्बर सिंह आ गया”

0

एक लंबे समय के बाद उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 का चुनाव जितने के लिए राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा आज रायबरेली में एक साथ रैली को संबोधित किया। बता दें कि, यूपी के समय में प्रियंका की यह पहली रैली थी लेकिन वहां पर प्रियंका ने कुछ भी नही कहां लेकिन, राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर जरुर लिया।

"PM मोदी ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे
फाइल- फोटो

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्‍होंने कहा, ”नरेंद्र मोदी जी आप हिंदुस्‍तान के प्रधानमंत्री है। किस प्रकार की सौदेबाजी आप कर रहे हैं। अपने ऑफिस जाइए, कैबिनेट को बिठाइए, 15 मिनट में आप किसानों का कर्जा माफ कर सकते हो मगर नहीं। उन्‍होंने नोटबंदी को लेकर पीएम पर तंज कसते हुए कहा, ”2014 में मोदी आए, फिल्‍म देखने जाते हैं वैसे आए। पीएम मोदी ने दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे की तरह अच्छे दिन का सपना दिखाया, लेकिन ढाई साल बाद शोले की तरह गब्बर सिंह आ गया।

साथ ही राहुल ने कहा कि जब में किसानों के कर्ज को लेकर मैंने पीएम मोदी से मुलाकात की तो मैंने मोदी जी से कहा कि किसान चाहता है उनका कर्जा माफ हो, मोदी जी का जवाब था (लंबी खामोशी) मोदी जी ने एक शब्द भी नहीं कहा।

राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, पीएम मोदी ने कहा था गंगा को साफ करूंगा, हर घर को पीने का पानी दूंगा। पीएम मोदी जहां जाते हैं रिश्ता बनाने में लग जाते हैं। मोदी मेक इन इंडिया की बात करते हैं, लेकिन एक युवा को रोजगार नहीं मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here